उत्तर प्रदेश

बहराइच: पीलीभीत से नेपाल जा रही है बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत व 56 घायल

बहराइच । आज सुबह लगभग 06:00 बजे थाना नानपारा व मोतीपुर बॉर्डर स्थित ग्राम लक्ष्मणपुर मटेही के पास पीलीभीत से लखीमपुर के रास्ते नेपाल जा रही बस नंबर यूपी 81 एएफ 8764 अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सवार 56 लोग घायल हो गए, हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

मौके पर सूचना पाकर डायल – 112, स्थानीय पुलिस के अलावा एंबुलेंस द्वारा सभी को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने एक व्यक्ति वीरपाल पुत्र कालीचरण (40) निवासी जहानाबाद पीलीभीत को मृत घोषित कर दिया। घायलों से 23 व्यक्तियो को मेडिकल कॉलेज बहराइच हेतु रेफर किए गए हैं जहाँ पर घायलों का इलाज चल रहा है अन्य को फर्स्ट एड के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

This Reports by

Show More

रिपोर्ट- आवाज प्लस डेस्क

हम सब जानते है कि मीडिया संविधान का चौथा स्तंभ है। अतः हमने अपने देश और या इसके लोगों अपनी जिम्मेदारियों या कर्त्तव्यों को समझना चाहिये। मीडिया व्यक्ति विशेष एवं संगठन के रूप में समाज में क्रांति तथा जन जागरण का प्रतीक है। इसलिये हमें ये समझना होगा की हम पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है और हमें किस लिये कार्य करना है। AWAZ PLUS में हम यही करने की कोशिश कर रहे है और बिना एक अच्छी टीम और टीम के सदस्यों के बिना ये संभव नहीं है। अतः मैं गुजारिश करूंगा कि बेहतरी के लिए हमारे साथ शामिल हो। आप सभी को मेरी शुभकामनाएँ !!

Related Articles

Back to top button