खेल-खिलाड़ी

IND vs WI: क्या टीम इंडिया को तिरुवनन्तपुरम टी20 में रोक पाएगी वेस्टइंडीज?

तिरुवनंतपुरम: पहले मैच में बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) होने वाले दूसरे टी-20 मैच में सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. रविवार को यहां ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले इस मैच में सवाल यही है कि क्या इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम वापसी करेगी. क्योंकि पहले मैच में उसने टीम इंडिया को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देने में कामयाबी हासिल की थी.

पहले मैच में शानदार जीत दिलाई थी विराट ने
भारत ने शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतराराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में कप्तान विराट कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान पीछा कर छह विकेट से जीत दर्ज सीरीज में 1-0 की बढ़त ली थी. यह भारत की टी-20 में रनों का पीछा करते हुए अभी तक की सबसे बड़ी जीत भी है.

This Reports by

Show More

रिपोर्ट- आवाज प्लस डेस्क

हम सब जानते है कि मीडिया संविधान का चौथा स्तंभ है। अतः हमने अपने देश और या इसके लोगों अपनी जिम्मेदारियों या कर्त्तव्यों को समझना चाहिये। मीडिया व्यक्ति विशेष एवं संगठन के रूप में समाज में क्रांति तथा जन जागरण का प्रतीक है। इसलिये हमें ये समझना होगा की हम पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है और हमें किस लिये कार्य करना है। AWAZ PLUS में हम यही करने की कोशिश कर रहे है और बिना एक अच्छी टीम और टीम के सदस्यों के बिना ये संभव नहीं है। अतः मैं गुजारिश करूंगा कि बेहतरी के लिए हमारे साथ शामिल हो। आप सभी को मेरी शुभकामनाएँ !!

Related Articles

Back to top button